Tech & Gadgets

OnePlus के इस 5G फोन पर मिल रही है धाकड़ छूट

OnePlus Nord: चीनी टेक कंपनी OnePlus के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लोकप्रिय हैं और अभी हॉलिडे प्रमोशन की वजह से ये और भी सस्ते हो गए हैं। ग्राहकों को वनप्लस नॉर्ड रेंज के गैजेट नॉर्ड CE4 लाइट 5G पर लॉन्च के समय 17,000 रुपये से कम में भारी छूट मिल सकती है और उन्हें मुफ्त में महंगा नेकबैंड भी मिलेगा। आइए हम आपको इस डील के बारे में बताते हैं।

Oneplus nord ce4
Oneplus nord ce4

OnePlus Nord की खूबियाँ 

वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G की सबसे खास खूबियों में से एक इसकी 5500mAh की बैटरी है, जो इस व्यवसाय में सबसे बड़ी है और 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर शामिल है। इस गैजेट में 3.5mm का हेडफोन कनेक्शन और 2TB तक की एक्सपेंडेबल स्टोरेज क्षमता है। यह डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफरिंग से भी लाभ उठा रहा है।

Amazon पर वनप्लस फोन खरीदें और पैसे बचाएं।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की बदौलत ग्राहक ऑनलाइन रिटेलर Amazon पर वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G स्मार्टफोन कम कीमत पर पा सकते हैं। 2000 रुपये के कूपन डिस्काउंट के साथ इस आइटम की मूल कीमत 19,998 रुपये हो गई है। इसके अलावा, कई बैंक कार्ड अन्य छूट लाभ प्रदान करते हैं। बैंक और कूपन डिस्काउंट के बाद फोन को 16,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

अगर पुराने फोन को नए फोन से एक्सचेंज किया जाता है, तो अधिकतम 18,600 रुपये की छूट मिलेगी। पुराने फोन का मॉडल और कंडीशन इसकी कीमत तय करती है। जब आप यह गैजेट खरीदेंगे, तो आपको 1,299 रुपये की कीमत वाला OnePlus Bullets Z2 मुफ्त में मिल सकता है।

ये हैं Nord CE4 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन।

OnePlus के सस्ते फोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और अधिकतम ब्राइटनेस 2100nits है। इस फोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा है, जिसमें 50MP का वाइड सेंसर और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए 2MP का सेकेंडरी सेंसर है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G CPU भी है। इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा है। OnePlus Nord CE4 Lite 5G में 5500mAh की बैटरी के लिए 80W फास्ट चार्जिंग की सुविधा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button