Business

Jio New Plan: जियो के इस 1 रुपये वाले शानदार प्लान से ग्राहक हुए गदगद

Jio New Plan: निर्भरता देश में सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी जियो है। आप यह भी नहीं गिन सकते कि Jio एक बार में कितने रिचार्ज विकल्प प्रदान करता है। Jio ने अपने ऑफ़र को कई समूहों में वर्गीकृत किया है ताकि उपभोक्ता की सुविधा को अधिकतम किया जा सके। आप यहाँ महंगे और सस्ते दोनों तरह के प्लान पा सकते हैं। Jio ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ाई थी, लेकिन अब इसने दो बेहतरीन डील लॉन्च करके उपयोगकर्ताओं को राहत दी है, जो केवल एक रुपये से भिन्न हैं।

Jio new plan
Jio new plan

रिचार्ज विकल्पों में उछाल के जवाब में जियो ग्राहक कम लागत वाली, विस्तारित वैधता वाली योजनाओं की तलाश कर रहे हैं। जुलाई से, निगम ने उपभोक्ता तनाव को कम करने के प्रयास में सूची में अन्य पहलों को जोड़ा है। जियो द्वारा पेश किए गए ये दो रिचार्ज विकल्प केवल एक रुपये से भिन्न हैं। कई उपयोगकर्ता इस तरह के मामले में सही कार्रवाई के बारे में खुद को उलझन में पाते हैं। जियो अपने लाखों ग्राहकों को एक रुपये में क्या प्रदान कर रहा है।

पहला जियो प्लान

हाल ही में, जियो ने अपने लाइनअप में 1028 रुपये का एक पैकेज जोड़ा है। इस रिचार्ज प्लान की वैधता अवधि 84 दिन है। यह प्लान आपको लगभग तीन महीने तक रिचार्ज करवाने की परेशानी से मुक्ति दिलाता है। इस प्लान के साथ आपको हर दिन फ्री कॉलिंग और 100 फ्री SMS भी मिलते हैं। जियो अपने यूजर्स को हर दिन 2GB बैंडविड्थ देता है, जो 84 दिनों के लिए 168GB डेटा के बराबर है। इसमें स्टैंडर्ड पैकेज की तरह ही जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड सब्सक्रिप्शन (Jio Cinema, Jio TV and Jio Cloud Subscription) की सुविधा है। जियो इस रिचार्ज पैकेज के साथ यूजर्स को 50 रुपये की छूट भी देता है।

जियो का 1 रुपये वाला प्लान

1028 रुपये वाले पैकेज के अलावा, जियो ने अपने लाइनअप में 1029 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है। कंपनी इस रिचार्ज पैकेज के तहत सब्सक्राइबर्स को 84 दिनों की वैधता अवधि के साथ फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) भी दे रही है। इसके साथ आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इस रिचार्जिंग प्लान के साथ आपको हर दिन 2GB फास्ट इंटरनेट भी मिलता है। ग्राहक इस रिचार्ज पैकेज के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड भी पा सकते हैं।

जियो दे रहा है 1 रुपये का शानदार ऑफर

अगर आप Over-the-top content देखना चाहते हैं तो जियो का 1 रुपये का सौदा आपको पसंद आएगा। जियो के ग्राहक 1029 रुपये के पैकेज के साथ केवल एक रुपये अतिरिक्त देकर अमेज़न प्राइम लाइट की सदस्यता ले सकते हैं। इस मामले में, आपको Amazon Prime सदस्य बनने के लिए भी केवल 1 रुपये का भुगतान करना होगा। Amazon Prime होने के कई फायदे हैं। अगर आप कोई आइटम आरक्षित करते हैं, तो डिलीवरी सिर्फ़ दो दिनों के भीतर हो जाएगी। इसके अलावा, आपके पास नियोजित डिलीवरी का विकल्प भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button