Tech & Gadgets

Redmi A4 5G: Xiaomi ने पेश किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगा ये पावरफुल प्रोसेसर

Redmi A4 5G: चीन की टेक फर्म Xiaomi ने भारत में चल रहे इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2024 इवेंट में क्वालकॉम के साथ मिलकर एक नया गैजेट लॉन्च किया है। 5G कनेक्शन होने के बावजूद, कंपनी के Redmi A4 5G फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत पर पेश किया गया, जिससे यह बाजार में एंट्री-लेवल की पेशकश बन गई।

Redmi a4 5g
Redmi a4 5g

नए Xiaomi स्मार्टफोन में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले और दमदार परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4s Gen 2 इंजन है। यह स्मार्टफोन दो अलग-अलग कलर वेरिएंट में आता है और इसमें फोटोग्राफी के लिए 50MP का मेन कैमरा है। जाहिर है कि फोन की कीमत 10,000 रुपये से ज्यादा नहीं होगी।

Specifications

Xiaomi के नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम के साथ सहयोग की बदौलत स्नैपड्रैगन 4s Gen 2 इंजन के साथ 6.7 इंच का बड़ा फ्लैट डिस्प्ले है। इसके रियर पैनल पर 50MP मेन सेंसर वाला डुअल कैमरा अरेंजमेंट है। डिवाइस की बाकी खूबियाँ अज्ञात हैं, हालाँकि इसमें उपभोक्ताओं के लिए 3.5mm का हेडफोन पोर्ट होगा।

स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्ध वेरिएंट सहित इसके फीचर्स के बारे में बाकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। साथ ही, खरीदार इसे कब से बाजार से खरीद पाएंगे, इसकी तारीख अज्ञात है। संभावना है कि यह फोन साल के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है। इसे दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है: ब्लैक और सिल्वर।

आपको बता दें कि IMC 2024 भारत का साल का सबसे बड़ा IT इवेंट है। इसमें तकनीकी प्रगति और नवाचारों के बारे में जानकारी दी जाती है। इस साल 5G, AI और 6G के भविष्य पर भी कई घोषणाएँ की जाएँगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button