Tech & Gadgets

Google Pixel 9 Pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Google Pixel 9 Pro: अगस्त में Google की Pixel 9 सीरीज़ के फ़ोन को दुनिया भर में लॉन्च किया गया, जिसमें भारत में भी इसे पेश किया गया। आज पहला दिन है जब भारत में Google Pixel 9 Pro के ऑर्डर दिए जा सकते हैं। Flipkart वह आउटलेट होगा जहाँ से आप Pixel 9 Pro खरीद सकते हैं। फ़ोन की अनूठी विशेषताओं में OIS क्षमता वाला 50MP का रियर कैमरा और सात साल तक चलने वाला OS अपग्रेड शामिल है। इसके अलावा, फ़ोन का डिज़ाइन बहुत आकर्षक है। आइए मैं आपको बताता हूँ कि आप फ़ोन को रुपये में कैसे और कहाँ से खरीद सकते हैं:

Google pixel 9 pro
Google pixel 9 pro

Google Pixel 9 Pro को कैसे करें ऑर्डर

Google के सबसे हाल ही के फ्लैगशिप गैजेट, Pixel 9 Pro को खरीदने के लिए अब Flipkart ही सबसे बढ़िया जगह है। 1,09,999 रुपये की कीमत वाला, 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला Pixel 9 Pro चार स्टाइलिश रंगों में आता है: हेज़ल, पोर्सिलेन, रोज़ क्वार्ट्ज़ और ओब्सीडियन। अगर आप हाई-एंड स्मार्टफ़ोन अनुभव चाहते हैं, तो यह फ़ोन एक बेहतरीन विकल्प है।

ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन पर 10,000 रुपये की छूट मिल रही है। फोन 9,167 रुपये की EMI पर मुफ़्त में उपलब्ध है। हालांकि, अगर आप अपने पिछले फोन को एक्सचेंज करके इसे खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा।

Specifications and Features

Google Pixel 9 Pro में 6.3 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 से सुरक्षित है। फोन में टाइटन M2 सिक्योरिटी चिप और Google Tensor G4 CPU लगा है। फोन में Android 14 और सात साल के OS अपग्रेड पहले से इंस्टॉल हैं। Pixel 9 Pro में 21W वायरलेस और 27W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 4700mAh की बैटरी शामिल है।

फोन में OIS के साथ 48MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 50MP का बैक कैमरा, 10 बिट HDR रिकॉर्डिंग, 30x डिजिटल ज़ूम, सिनेमैटिक ब्लर और 48MP का 5x टेलीफ़ोटो कैमरा है जो 4K 60 फ्रेम प्रति सेकंड शूट कर सकता है। इसके अलावा फोन में आगे की तरफ़ 42MP का फ्रंट कैमरा भी शामिल होगा। स्टीरियो स्पीकर, USB टाइप-C ऑडियो और फेस अनलॉक के साथ एक अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर सभी शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button