Business

Jio अपने इस जबरदस्त प्लान में देगा अनलिमिटेड कॉलिंग और OTT का मजा

Jio New Plan: रिलायंस जियो असीमित 5G इंटरनेट का लाभ प्रदान कर रहा है और उसने पूरे देश में 5G सेवाओं का विस्तार किया है। फिर भी, कई ग्राहक अभी भी 5G का उपयोग नहीं कर सकते हैं, और यदि उनके पास हर दिन उपयोग करने के लिए बहुत अधिक डेटा है, तो वे कुछ अलग प्रीपेड प्लान (Prepaid Plans) में से चुन सकते हैं। हमारे पास उन जियो ग्राहकों के लिए रिचार्ज विकल्पों की एक सूची है जिनकी दैनिक डेटा आवश्यकताएँ 2.5GB से कम हैं।

Jio new plan
Jio new plan

यदि आप प्रतिदिन 2.5GB डेटा का उपयोग करना चाहते हैं तो Jio रिचार्ज के लिए तीन अलग-अलग विकल्प प्रदान करता है। इनमें से एक प्लान 28 दिनों की वैधता अवधि प्रदान करता है, जबकि अन्य दो 365 दिनों की वैधता देते हैं। इन सभी द्वारा असीमित फ़ोन कॉल और दैनिक SMS जैसे लाभ प्रदान किए जाते हैं। इन प्रीपेड कार्यक्रमों की सूची नीचे दी गई है।

Jio Plan of Rs 399

28 दिनों की वैधता अवधि के साथ सबसे सस्ता 2.5GB दैनिक डेटा पैकेज 399 रुपये का है। प्रतिदिन 2.5GB डेटा प्रदान करने के अलावा, यह प्लान आपको हर दिन 100 SMS संदेश भेजने और सभी नेटवर्क पर असीमित कॉल करने की सुविधा देता है। इस सब्सक्रिप्शन के साथ JioCloud, JioTV और JioCinema सहित अतिरिक्त एप्लिकेशन उपलब्ध हैं।

Jio Plan of Rs 3599

इस प्लान का उपयोग करके रिचार्ज करने पर आपको एक साल के लिए बिना किसी रिचार्ज के पूरे 375 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 SMS और प्रतिदिन 2.5GB इंटरनेट के अलावा असीमित फ़ोन कॉल शामिल हैं। इसमें Jio एप्लिकेशन (JioTV, JioCinema और JioCloud) भी उपलब्ध हैं। इस पर करीब 276 रुपये का मासिक शुल्क लगता है।

Jio Plan of Rs 3999

सबसे महंगा दैनिक डेटा पैकेज, जिसकी अवधि 365 दिन है, 2.5GB के लिए 3,999 रुपये का है। इस पैकेज से रिचार्ज करने पर आप हर दिन 100 SMS भेज और प्राप्त कर सकते हैं और अनलिमिटेड फ़ोन कॉल कर सकते हैं। इस पैकेज में FanCode OTT सेवा की सदस्यता भी शामिल है, जहाँ आप अपने पसंदीदा खेल कार्यक्रम देख सकते हैं।

JioTV मोबाइल ऐप के ज़रिए, OTT सेवा मुफ़्त में उपलब्ध है। यह पैकेज पिछले विकल्पों की तरह ही जियो ऐप एक्सेस प्रदान करता है।

आपको बता दें कि, योग्य उपयोगकर्ता इनमें से किसी भी रिचार्ज प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं। इसके लिए ज़रूरी है कि उनका फ़ोन और कंपनी की 5G सेवाएँ दोनों ही उनके स्थान पर 5G के अनुकूल हों।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button