Tech & Gadgets

लॉन्च से पहले यहां नजर आया Vivo X Fold 4, सामने आए ये फीचर्स

Vivo X Fold 4: रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो वीवो एक्स फोल्ड 4 फोल्डिंग स्मार्टफोन विकसित कर रहा है। Vivo का अगला फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन अब एक चीनी सर्टिफिकेशन पोर्टल पर सामने आया है। TENAA पर, X फोल्ड 4 को देखा गया। इस फोन की लिस्टिंग ने बहुत सारी जानकारी प्रदान की है। यहाँ, हम वीवो एक्स फोल्ड 4 के फीचर्स और लेआउट के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo x fold 4
Vivo x fold 4

TENAA ने Vivo X Fold 4 को देखा

चीनी निर्माता ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़, वीवो X200 की घोषणा की है। मॉडल नंबर V2429A के साथ, ब्रांड का वीवो एक्स फोल्ड 4 अब TENAA पर सामने आया है। हालाँकि स्मार्टफोन का आधिकारिक नाम अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन इसे वीवो एक्स फोल्ड 4 कहा जाने की उम्मीद है। वीवो एक्स फोल्ड 4 के मॉडल नंबर, V2429 को IMEI डेटाबेस द्वारा सत्यापित किया गया है; इस प्रकार, V2429A फोल्डेबल फोन के वेरिएंट में से एक हो सकता है।

शोध ने डेटाबेस में बैटरी पैक के बारे में ये जानकारी प्रदान की

सर्टिफिकेशन द्वारा आगामी वीवो स्मार्टफोन के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया गया है। हालाँकि, 91मोबाइल्स के शोध ने डेटाबेस में बैटरी पैक के बारे में कुछ जानकारी प्रदान की है। वीवो एक्स फोल्ड 4 में बड़ी 6,365mAh की सेल 6,500mAh की बैटरी होने की संभावना है। अगर ऐसा होता है, तो वीवो एक्स फोल्ड 4 की बैटरी वीवो एक्स फोल्ड 3 में देखी गई 5,500mAh की सेल से बड़ी होगी।

आपको बता दें कि सभी फोल्डेबल फोन में से वीवो एक्स फोल्ड 4 में सबसे बड़ी बैटरी है। बड़ी बैटरी की वजह से इस फोन की बॉडी अपने पिछले फोन की तुलना में थोड़ी मोटी हो सकती है। लेकिन एक्स फोल्ड 3 प्रो की तुलना में, एक्स फोल्ड 4 में हल्का और ज़्यादा सुव्यवस्थित डिज़ाइन होने की उम्मीद है। वीवो का अगला फोल्डेबल फोन दो 5G सिम कार्ड, सैटेलाइट नेविगेशन (GLONASS) और Android 15 ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट कर सकता है। लीक के मुताबिक, एक्स फोल्ड 4 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 CPU मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button