Automobile

Jitendra EV: भारतीय मार्केट तबाही मचाने आ रहा ये नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

Jitendra EV: दोपहिया वाहन उद्योग में अधिकांश व्यवसाय अब इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इस बाजार में छोटी कंपनियां भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इस बाजार में काम करने वाली एक और OEM कंपनी है, जीतेंद्र ईवी। यह अपनी मुख्य पेशकश को पेश करने के लिए लगभग तैयार है। परीक्षण के दौरान, भविष्य के इलेक्ट्रिक स्कूटर की तस्वीरें जारी की गईं। हाल ही में, इसकी तस्वीरों का एक नया बैच वायरल हुआ, जिसमें परीक्षण के तहत एक हाई-एंड इलेक्ट्रिक स्कूटर की उपस्थिति का पता चला।

Jitendra ev
Jitendra ev

Jitendra EV को कंपनी की फ्लैगशिप पेशकश

यह परीक्षण खच्चर पहले एक इलेक्ट्रिक कार लग रहा था, क्योंकि इसकी हरे रंग की झूठी लाइसेंस प्लेट थी। वेस्पा इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माता नहीं है जिसे हाल ही में परीक्षण के दौरान देखा गया था। भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी समाधानों के शीर्ष आपूर्तिकर्ताओं में से एक, जीतेंद्र ईवी, सामने के लोगो से पहचाना जाता है। अब फर्म से दो लाइनें या उप-ब्रांड उपलब्ध हैं। इसमें प्राइमो (प्राइमो, प्राइमो एस, प्राइमो प्लस) और जेएमटी (जेएमटी 1000 एचएस 26, जेएमटी 1000 3के, जेएमटी 1000 एचएस) शामिल हैं। कंपनी के अगले इलेक्ट्रिक स्कूटर में लीग के JMT और Primo मॉडल से अलग लुक है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की फ्लैगशिप पेशकश माना जा रहा है।

Jitendra EV के भविष्य के इलेक्ट्रिक स्कूटर में हाई-एंड लुक है। यह बाजार के जाने-माने प्रतिद्वंद्वियों जैसे कि Ather Rizta, TVS iQube, Ola S1, Hero Vida और बजाज चेतक को टक्कर देने के लिए तैयार है। यह कंपोनेंट्स के मामले में भी बेहतर दिखाई देता है। लीक हुई तस्वीरों में क्रोम फिनिश वाले इसके गोलाकार ORVMs देखे जा सकते हैं। इसके अलावा, हेडलैंप गोल हैं। जिसमें एक LED दी गई है। इसके अलावा, ऐसा लगता है कि इसमें बिल्ट-इन LED DRLs हैं। फ्रंट एप्रन परjitendra EV का लोगो डिस्प्ले किया गया है। इसमें दोनों तरफ LED टर्न इंडिकेटर्स हैं। इसमें 12-इंच के अलॉय व्हील और एक बड़ा फ्रंट मडगार्ड है।

एक बार चार्ज करने पर लगभग 100 किलोमीटर की रेंज करेगी प्रदान

इसमें कर्व्ड साइड प्रोफाइल और फ्लैट फ्लोरबोर्ड है। इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के पूरे लुक को रेट्रो-स्टाइल ग्रैब रेल ने और बेहतर बना दिया है। पीछे बैठने वाले के लिए, सिंगल-पीस सीट में थोड़ा सा स्टेप है। साइड बॉडी पैनल में अलग-अलग कैरेक्टर लाइन्स हैं, और एलईडी टेल लाइट यूनिट एक आकर्षक फीचर है। बैटरी के बारे में विवरण अभी तक अज्ञात है। यह एक बार चार्ज करने पर लगभग 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगी। पिछले पहिये पर एक हब मोटर है। आगे और पीछे दोनों डिस्क ब्रेक शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button