Business

Airtel Offer: एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए लाया यह शानदार ऑफर

Airtel Offer: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel है। Airtel की सर्विस का इस्तेमाल देशभर में करीब 39 करोड़ लोग करते हैं। कई तरह की अतिरिक्त सेवाओं के साथ-साथ Airtel अपने ग्राहकों को किफ़ायती रिचार्ज विकल्प भी देता है। Airtel  के ग्राहक कई तरह के रिचार्ज प्लान में से चुन सकते हैं। कुछ रिचार्ज प्लान में एयरटेल अपने ग्राहकों को दुर्घटना बीमा भी देता है। आइए कंपनी के प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Airtel offer
Airtel offer

Airtel रिचार्ज के साथ दुर्घटना बीमा का मिलेगा लाभ

आपको बता दें कि Airtel और ICICI लोम्बार्ड ने ग्राहकों को बीमा सेवाएं देने के लिए हाथ मिलाया है। अगर आपने पहले से ऐसा नहीं किया है तो आप एयरटेल रिचार्ज के साथ दुर्घटना बीमा का लाभ उठा सकते हैं। आइए मैं आपको एयरटेल के उन प्लान के बारे में बताता हूं जो दुर्घटना बीमा देते हैं। एयरटेल मुफ़्त दुर्घटना बीमा देता है। 239 रुपये में एयरटेल दुर्घटना बीमा के साथ सबसे किफ़ायती रिचार्ज पैकेज देता है। इसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैधता अवधि दी जाती है।

इस प्लान में आपको कुल 56GB डेटा मिलेगा

इस पैकेज में प्रतिदिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड मुफ़्त कॉलिंग शामिल है। इसका मतलब है कि प्लान में आपको कुल 56GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, एयरटेल अपने ग्राहकों को प्रतिदिन 100 मुफ़्त SMS देता है। ICICI लोम्बार्ड रिचार्ज प्लान में नामांकन कराने वाले ग्राहकों को दुर्घटना बीमा देता है। किसी भी कारण से मृत्यु या अक्षमता की स्थिति में ग्राहकों को 1 लाख रुपये और अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति में 25,000 रुपये मिलेंगे। हम आपको बताना चाहेंगे कि एयरटेल के 239 रुपये के प्लान की वैधता अवधि 28 दिनों की है, जबकि दुर्घटना बीमा कवरेज 30 दिनों के लिए बीमित है।

यह है कीमत

इन प्रस्तावों में यह सुविधा भी शामिल है। एयरटेल द्वारा पेश किया गया दूसरा रिचार्ज पैकेज जिसमें दुर्घटना बीमा शामिल है, उसकी कीमत 399 रुपये है। इस पैकेज को खरीदने वाले ग्राहकों को 30 दिनों की वैधता अवधि मिलती है। 239 रुपये के प्लान की तरह दुर्घटना बीमा भी यहां दिया जाता है। ग्राहक कंपनी के 969 रुपये के रिचार्ज पैकेज का भी लाभ उठा सकते हैं।

इस प्लान की वैधता अवधि 84 दिनों की है।

इसमें हर दिन मुफ्त एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर 84 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान के तहत आप हर दिन 1.5GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिससे उपभोक्ताओं को वैधता अवधि के दौरान कुल 126GB डेटा मिलता है। इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों को भी अन्य दो प्लान खरीदने वालों की तरह ही दुर्घटना बीमा का लाभ मिलता है।

 पात्रता

हम आपको बताना चाहेंगे कि कंपनी आपको 5 लाख रुपये तक का दुर्घटना बीमा तभी देगी जब आपके पास कई एयरटेल सिम होंगे। इसके अलावा, कंपनी ने यह भी तय किया है कि इस लाभ के लिए केवल 18 से 30 वर्ष की आयु वाले लोग ही पात्र होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button