Tech & Gadgets

Poco C75: इन धांसू फीचर्स के साथ कल लांच होगा पोको का ये फोन

Poco C75: अगर आप कम कीमत में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक बेहतरीन मौका है। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Poco अपने ग्राहकों के लिए एक नया मॉडल पेश करने जा रही है। Poco अब कम कीमत वाला स्मार्टफोन Poco C75 तैयार कर रही है। Poco ने इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। आइये आपको इस सस्ते स्मार्टफोन के बारे में विस्तृत जानकारी देते हैं।

Poco c75
Poco c75

कल Poco C75 स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा

25 अक्टूबर को कंपनी अपने चाहने वालों के लिए Poco C75 पेश करेगी। यह स्मार्टफोन किफायती कीमत में दमदार फीचर्स देता है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इसकी कीमत का भी खुलासा किया है। Poco ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 109 डॉलर होगी। यह कीमत 128GB और 6GB रैम वाले वर्जन के लिए है।

Poco इस स्मार्टफोन को दो अलग-अलग वर्जन में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इसके टॉप मॉडल में 256GB स्टोरेज और 8GB रैम होगी। इसके लिए आपको 129 डॉलर यानी करीब 10,800 रुपये चुकाने होंगे। कंपनी अपने ग्राहकों को छुट्टियों के मौसम में कुछ लॉन्च डील भी दे सकती है।

इस स्मार्टफोन में होंगे दमदार फीचर्स

Poco C75 में 6.88 इंच की स्क्रीन है जिसमें एचडी प्लस क्वालिटी पैनल है। बेहतरीन डिस्प्ले परफॉर्मेंस के लिए 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के साथ प्री-इंस्टॉल्ड आएगा। यह रोजमर्रा की दिनचर्या के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर सीपीयू से लैस हो सकता है। इस कम कीमत वाले स्मार्टफोन में दो कैमरे हैं, जिनमें से मुख्य लेंस 50MP का है। स्मार्टफोन में 5160mAh की बैटरी होगी जो 18W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button