Business

X Diwali Offer: एक्स अपने इन 2 सब्सक्रिप्शन प्लान पर दे रहा है दिवाली ऑफर, जानें पूरी डिटेल्स

X Diwali Offer: दिवाली के मौके पर सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स (Twitter) ने अपने सब्सक्राइबर्स को एक बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, एक्स ने इस बार सिर्फ 340 रुपये में प्रीमियम पैकेज देने का फैसला किया है। ऐसे में यूजर्स के पास डिस्काउंटेड कीमत पर ब्लू टिक और एक्स प्रीमियम मेंबरशिप (Blue Tick and X Premium Membership) खरीदने का अच्छा मौका है। अगर आप भी अपने अकाउंट पर ब्लू टिक चाहते हैं तो इस डील से आपको फायदा हो सकता है। आइए, इस बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं।

X diwali offer
X diwali offer

इन दो सब्सक्रिप्शन प्लान पर छूट

एक्स की दिवाली डील के तहत दो मेंबरशिप पर छूट दी जा रही है। इसमें प्रीमियम और प्रीमियम प्लस दोनों प्लान शामिल हैं। फर्म एक्स (Firm X) के प्रीमियम प्लान पर 40% की छूट दे रही है। छूट के बाद इस मासिक प्लान की कीमत 566 रुपये से घटकर 340 रुपये रह जाएगी। हालांकि, अगर आप एक साल का प्लान लेना चाहते हैं तो आप सिर्फ 4080 रुपये में ऐसा कर सकते हैं, जबकि पहले इसी प्लान की कीमत 6800 रुपये थी।

मिलेंगे ये फायदे

  1. आपके और आपके फ़ॉलो करने वाले लोगों के लिए आधा एड्स
  2. लार्जर रिप्ले एन्हांसमेंट
  3. गेट ने पोस्ट के लिए भुगतान किया।
  4. चेकमार्क (Checkmark)
  5. ग्रोक 2 के लिए AI सपोर्ट
  6. मीडिया स्टूडियो, एक्स प्रो और एनालिस्ट
  7. क्रिएटर्स के लिए सब्सक्रिप्शन

प्रीमियम प्लस पैकेज पर मिल रहा है ऑफर

प्रीमियम प्लस प्लान सब्सक्राइबर्स को 40% की बचत प्रदान करता है। इसके बाद यूजर्स को प्रीमियम प्लस पैकेज में नामांकन के लिए हर महीने सिर्फ 680 रुपये का भुगतान करना होगा। हालांकि, शुरुआती लागत 1,133 रुपये थी। इसे एक साल की योजना के लिए 13,600 रुपये से घटाकर 8,160 रुपये कर दिया गया है। इस प्लान के उपभोक्ताओं के लिए कई फायदे हैं। इसके अलावा, इसमें लार्जेस्ट रिप्ले बूस्ट और एड्स (Larjest Replay Boost and AIDS) फ्री फीचर हैं। इसके अलावा, उपभोक्ताओं को कई तरह की आकर्षक सुविधाओं तक पहुंच मिलती है। इस प्रीमियम पैकेज को पिछले साल एलन मस्क ने पेश किया था।

प्रीमियम प्लस पैकेज में उपलब्ध होंगी ये सुविधाएं

  • नि:शुल्क फुली एड
  • सबसे बड़ा बूस्ट रिप्लॉय
  • उचित लेख
  • राडर Radar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button