Tech & Gadgets

इन दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Lenovo Watch

Lenovo Watch: लेनोवो ने Lenovo Watch का अनावरण किया, जो एक नई कलाई घड़ी है जिसमें जीवनशैली और फिटनेस क्षमताओं की भरमार है। लोकप्रिय डिजिटल भुगतान विधियाँ, ब्लूटूथ कॉलिंग और परिष्कृत स्वास्थ्य निगरानी सभी कलाई घड़ी द्वारा समर्थित हैं। यहाँ, हम लेनोवो वॉच की विशेषताओं, विशिष्टताओं, लागत और अन्य विवरणों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Lenovo watch
 

Lenovo Watch की कीमत

लेनोवो वॉच की कीमत 489 युआन या लगभग 5,801 रुपये है। हालाँकि, शुरुआती खरीदार इसे 399 युआन या लगभग 4,708 रुपये में खरीद सकते हैं। JD.com घड़ी को प्री-सेल के लिए पेश कर रहा है। अंतिम भुगतान 31 अक्टूबर को 20:00 (CST) पर देय है। स्टॉर्म ग्रे और डीप स्पेस ब्लैक घड़ी के लिए उपलब्ध दो रंग विकल्प हैं।

Lenovo Watch के बारे में विवरण

लेनोवो वॉच में 326 पीपीआई घनत्व और 466 x 466 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाली 1.43-इंच की AMOLED स्क्रीन है। स्क्रीन के साथ कई परिवर्तनीय वॉच फेस समर्थित हैं। इस घड़ी में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AOD) फीचर शामिल है। बेहतर सुरक्षा के लिए, मेटल वॉच को पांडा ग्लास से सुरक्षित किया गया है। स्मार्टवॉच की डुअल-मोड ब्लूटूथ 5.3 क्षमता द्वारा बेहतर स्मार्टफ़ोन संचार संभव बनाया गया है। गैजेट पर, उपयोगकर्ता कॉल रिकॉर्ड की जांच कर सकते हैं, संदेश भेज और प्राप्त कर सकते हैं, और कॉल कर और प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें वॉयस नेविगेशन और बातचीत के दौरान क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो के लिए एक हाई-डेफ़िनेशन स्पीकर है।

रनिंग, साइकिलिंग, स्विमिंग और योगा उन 70 स्पोर्ट्स मोड में से हैं जो लेनोवो रिस्टवॉच फिटनेस के लिए पेश करता है। यह उपयोगकर्ताओं को सटीक जानकारी देते हुए उन्हें स्वचालित रूप से पहचानता और मॉनिटर करता है। स्वास्थ्य कार्यों के संदर्भ में, यह घड़ी वास्तविक समय की हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन (SpO2) और चौबीसों घंटे नींद की ट्रैकिंग की अनुमति देती है।

अपने IP68 प्रमाणन के कारण, जो पानी से बचाता है, स्मार्टवॉच स्प्लैश-प्रूफ है और रोजमर्रा के उपयोग के लिए आदर्श है। WeChat और Alipay दोहरी भुगतान क्षमताओं के साथ, रिस्टवॉच शहर के सार्वजनिक परिवहन के साथ संगत है। इसका फ्लैगशिप चिपसेट स्थिर प्रदर्शन प्रदान करता है। जहां तक ​​बैटरी बैकअप की बात है तो सामान्य उपयोग पर यह 12 दिनों तक चल सकती है, तथा अधिक उपयोग पर 8 दिनों तक चल सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button