Tech & Gadgets

Samsung Galaxy S23 FE: आधे से कम कीमत पर सैमसंग के इस फोन को खरीदने का यहां मिल रहा है मौका

Samsung Galaxy S23 FE: अगर आपके पास सीमित बजट है और फिर भी आप हाई-एंड फीचर्स वाला Samsung स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो निराश क्यों हों? flipkart पर अभी बिग दिवाली सेल चल रही है, जिसमें कई गैजेट एक्सक्लूसिव छूट पर उपलब्ध हैं। गैलेक्सी S23 FE 5G गैलेक्सी AI क्षमताओं वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है और प्लेटफॉर्म ने इसे अब तक की सबसे कम कीमत पर लिस्ट किया है। इसे मूल कीमत से आधे से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Samsung galaxy s23 fe
Samsung galaxy s23 fe

सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन में कई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI)-आधारित क्षमताओं को शामिल किया है और केवल कुछ हाई-एंड फोन ही परिष्कृत गैलेक्सी AI सुविधाएँ प्रदान करते हैं। इन सुविधाओं में चैट असिस्ट, फोटो असिस्ट, सर्किल-टू-सर्च और लाइव ट्रांसलेट आदि शामिल हैं। फर्म हर साल उचित कीमत पर हाई-एंड तकनीक के फायदे प्रदान करने के लिए फैन-एडिशन फोन जारी करती है। इस वजह से गैलेक्सी S23 FE एक बेहतरीन सौदा है।

इन डील्स के साथ Samsung Galaxy S23 FE खरीदें

डील के कारण, दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी का फैन एडिशन गैलेक्सी S23 FE मॉडल, जो कभी भारतीय बाजार में 59,999 रुपये में उपलब्ध था, अब केवल 28,999 रुपये में सूचीबद्ध है। फोन पर कुछ बैंक डील भी उपलब्ध हैं। यदि ग्राहक अपना पिछला हैंडसेट स्वैप करते हैं तो उन्हें अधिकतम 18,050 रुपये की छूट मिल सकती है।

पुराने फोन का मॉडल और स्थिति यह निर्धारित करती है कि एक्सचेंज डिस्काउंट कितना मूल्यवान है। ट्रेड से पहले आपको दी जाने वाली कीमत का निर्धारण करें। सैमसंग डिवाइस के लिए तीन रंग विकल्प उपलब्ध हैं: ग्रेफाइट, मिंट और पर्पल।

ये Samsung Galaxy S23 FE के स्पेक्स हैं।

सैमसंग फैन एडिशन फोन में 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच का डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले, एक अनोखा विज़न बूस्टर फीचर और दमदार परफॉर्मेंस के लिए Exynos 2200 CPU है। इसमें 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज है। यह गैजेट अपनी 4500mAh बैटरी के लिए 25W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस गैजेट में बहुत सारे AI फ़ंक्शन और क्लीन सॉफ़्टवेयर हैं।

कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के बारे में, गैलेक्सी S23 FE में बैक पैनल पर 50MP का मुख्य कैमरा है, इसके अलावा 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और OIS क्षमता वाला 8MP का टेलीफ़ोटो ज़ूम लेंस है। इसके अलावा, इस डिवाइस का कैमरा कम रोशनी की स्थिति में भी अच्छा प्रदर्शन करता है। इस फ़ोन में IP68 सर्टिफिकेशन और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10MP का फ्रंट कैमरा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button