Tech & Gadgets

Google Pixel 8: Flipkart Sale में मात्र 31,999 रुपये में खरीदें Google का यह पावरफुल फोन

Google Pixel 8: Flipkart Big Billion Days Sale 2024 Sale का लंबा इंतज़ार लगभग खत्म हो गया है और एक-एक करके सभी ऑफ़र सार्वजनिक हो रहे हैं। Sale के दौरान बजट और प्रीमियम फ़ोन भी बेहद आकर्षक कीमतों पर दिए जा रहे हैं। साथ ही, एक अनूठा ऑफ़र सार्वजनिक किया गया है जिससे ग्राहकों को काफ़ी बचत होगी। हम Google Pixel 8 पर डील की चर्चा कर रहे हैं, जो कि फ़्लैगशिप फ़ोन है, जिसका बैनर Flipkart पर लगा दिया गया है। जो जानकारी मिली है, उससे पता चलता है कि Sale के दौरान फ़ोन खरीदने पर 75,999 रुपये के बजाय केवल 31,999 रुपये खर्च होंगे।

Google pixel 8
 

यह याद रखना ज़रूरी है कि बताई गई कीमत में EMI विकल्प, छूट और बैंक छूट शामिल हैं। जो ग्राहक फोन खरीदना चाहते हैं, वे 5,554 रुपये मासिक EMI विकल्प चुन सकते हैं।

यह देखते हुए कि गूगल का फोन इतनी कम कीमत पर उपलब्ध है, यह ऑफ़र लगभग मुफ़्त है। आइए देखें कि यह फोन सभी विकल्पों में कैसा प्रदर्शन करता है। गूगल Pixel 8 में 120Hz रिफ्रेश रेट, 2,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और FHD+ रिज़ॉल्यूशन वाला 6.2-इंच OLED डिस्प्ले है। Pixel 8 और Pixel 8 Pro के फ्रंट और रियर को गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा सुरक्षित किया गया है, जबकि बाद वाले में विक्टस 2 ग्लास की एक परत है। दोनों फोन IP68 रेटेड हैं।

कैमरा दमदार है।

Google Pixel 8 के मुख्य कैमरे को अपग्रेड किया गया है और अब इसमें 50-मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL GN2 सेंसर है। Google Pixel 8 में इसके मुख्य कैमरे के लिए 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है। Pixel 8 Pro में तापमान सेंसर है। इनमें से प्रत्येक फोन में 10.5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

गूगल का नया Tensor G3 माइक्रोप्रोसेसर, जिसमें Titan M2 को-प्रोसेसर शामिल है, दोनों Pixel 8 फ़ोन को पावर देता है। Pixel 8 की 4575mAh की बैटरी पावर देती है और 18W वायरलेस चार्जिंग और 27W रैपिड चार्जिंग दोनों की सुविधा देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button