Tech & Gadgets

Flipkart Sale: मात्र 20,000 रुपये में Apple iPad खरीदने का खास मौका

Flipkart Sale: अगर आप बड़ी स्क्रीन वाला पावरफुल टैबलेट चाहते हैं तो आपको एंड्रॉयड टैबलेट की जगह आईपैड लेना चाहिए। अगर आपका बजट कम है और आप आईपैड खरीदने के बारे में नहीं सोच रहे हैं तो हो सकता है कि आप Flipkart की बिग बिलियन डेज़ सेल से अनजान हों। डील के दौरान आपको आईपैड (9वीं पीढ़ी) करीब 20,000 रुपये में मिल सकता है। पहली बार यह टैबलेट कम कीमत पर उपलब्ध है और इसके अलावा भी कई खास डील उपलब्ध हैं।

Flipkart sale
Flipkart sale

Apple iPad (9वीं पीढ़ी) में A13 बायोनिक प्रोसेसर के साथ मल्टीटास्किंग और डिमांडिंग जॉब आसानी से पूरे किए जा सकते हैं। इस टैबलेट की मेटल से बनी बनावट मजबूत है और इसका इस्तेमाल ऑनलाइन लर्निंग से लेकर वीडियो एडिटिंग तक किसी भी काम के लिए किया जा सकता है। इसकी लंबी बैटरी लाइफ के कारण इसे बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती और इसका 10.2 इंच का बड़ा डिस्प्ले इसकी अपील को और बढ़ा देता है। हमें BBD सेल के दौरान इस पर मिलने वाले डील के बारे में बताएं।

Flipkart पर इन डील के साथ 9वीं पीढ़ी का आईपैड खरीदें।

सेल के दौरान 64GB वाई-फाई-ओनली iPad मॉडल 21,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। इसके अलावा, Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड या HDFC Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% तक की छूट मिलती है। नतीजतन, टैबलेट की कीमत लगभग 20,000 रुपये होगी। स्पेस ग्रे और सिल्वर iPad (9वीं पीढ़ी) के लिए दो रंग विकल्प हैं।

जो उपभोक्ता अपने पुराने डिवाइस को नए डिवाइस से बदलते हैं, वे 20,000 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट के लिए भी पात्र हो सकते हैं, सटीक राशि पिछले डिवाइस के मेक और ब्रांड पर निर्भर करती है। आप इन डील्स के साथ 20,000 रुपये से कम में iPad ऑर्डर कर सकते हैं।

ये iPad (9वीं पीढ़ी) के स्पेसिफिकेशन हैं।

Apple टैबलेट पर 10.2 इंच का IPS LCD डिस्प्ले ओलेओफोबिक कोटिंग और स्क्रैच-रेसिस्टेंट ग्लास से लैस है। Apple A13 बायोनिक CPU की वजह से यह बेहतरीन परफॉरमेंस भी देता है। वीडियो कॉल जैसे उद्देश्यों के लिए, रियर पैनल पर 8MP के मुख्य कैमरे के अलावा 12MP का सेल्फी कैमरा है। iPadOS 18 का सबसे मौजूदा वर्शन अभी इस iPad पर इंस्टॉल किया गया है। एल्युमिनियम से बने इस टैबलेट में दो स्पीकर हैं।

प्रमाणीकरण के लिए, सामने की तरफ एक फिंगरप्रिंट रीडर या टच आईडी उपलब्ध है। इसमें 8557mAh की बड़ी बैटरी भी है जो बेहतरीन बैकअप पावर प्रदान करती है। iPad में लाइटनिंग कनेक्शन और 3.5mm हेडफोन जैक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button